अफवाह है, सरकार अब महिलाओं के लिए शराब के अलग आउटलेट खोलने की तैयारी में

834

भोपाल, अफवाह उडी कि मध्य प्रदेश की सरकार अब महिलाओं के लिए शराब के अलग आउटलेट खोलने की तैयारी में है. महिलाओं को स्पेशल अटेंशन देने के लिए सरकार ये कदम उठाने जा रही है. इन आउटलेटस में फीमेल फ्रेंडली शराब रखी जाएंगी. सभी आउटलेट मॉल में खोले जाएंगे. सरकार के इस फैसले की आहट सुनते ही बीजेपी ने इसका विरोध शुरू कर दिया है.

सोशल मिडिया से फैली अफवाह

news

सरकार की प्लानिंग प्रदेश के बड़े शहरों में महिलाओं के लिए शराब के अलग से आउटलेट खोलने की है. सरकार राजधानी भोपाल सहित इंदौर, ग्वालियर और जबलपुर में महिलाओं के लिए शराब की दुकाने खोलने वाली है. नया वित्तीय वर्ष यानि अप्रैल 2020 में ये नये आउटलेट खुल जाएंगे. सभी दुकानें किसी आम बाज़ार में ना होकर मॉल में खोली जाएंगी. इन आउटलेट में वीमेन फ्रेंडली शराब रखी जाएगी जो आम शराब से काफी महंगी होगी.

बीजेपी ने किया विरोध

कमलनाथ सरकार के इस फैसले की सुगबुगाहट मिलते ही इसका विरोध भी शुरू हो गया है. बीजेपी से जुडी महिला कार्यकर्ताओं ने इस पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा महिलाओं के लिए शराब आउटलेट खोलना भारतीय संस्कृति के खिलाफ है. बीजेपी इसका विरोध करेगी.

क्या कहते हैं मंत्री

कमलनाथ सरकार के वाणिज्यिक कर मंत्री श्री बृजेन्द्र सिंह राठौर ने बताया है कि प्रदेश में महिलाओं को शराब के नये आउटलेट खोलने की अनुमति दिये जाने की कोई योजना नहीं है। श्री राठौर ने कहा कि वर्तमान में मध्यप्रदेश सरकार के पास ऐसी कोई नीति अथवा प्रस्ताव विचाराधीन नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here