नर्मदे हर जय जय सियाराम के नारों से गूंजा कोलार, बना राजा साहब का जन्मदिन

509

 

पूरे सूबे की राजनीति को अपने तरीके से हैंडल करने वाले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता, दिग्गी राजा के नाम से पुकारे जाने वाले, राजा साहब, मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, आज 72 साल के हो चुके हैं.

kolar-news

कोलार रोड भोपाल में सेवा दिवस मनाया गया

मध्यप्रदेश की पहचान दिग्विजयसिंह का जन्मदिवस युवा इका नेता राहुल राठौर की पहल पर उपनगर कोलार में सेवा दिवस के रूप में मनाया गया. कोलार रोड के शासकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में फल वितरण किया गया, मरीजों को बैठने वाली तिरंगे रंग की दो बेंच अस्पताल प्रबंधन को भेंट की. वार्ड 82 की सर्वर्धम कॉलोनी बी सेक्टर में 200 बच्चों को शिक्षण सामग्री, टॉफी एवं बिस्किट वितरित किया गया.

समाजसेवा का संकल्प

जिला कांग्रेस ग्रामीण के अध्यक्ष अरुण श्रीवास्तव के नेतृत्व में कोलार सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में राहुल राठौर, बृजलाल साहू, मंगल सिंह यादव, उत्सव झारखडिया, रामराज तिवारी, अनिल शर्मा, सुनील वर्मा, जगमोहन वर्मा रामसिंह वर्मा, रमेश कटारिया, राजा खान, मजहर खान, कैलाश राठौर,अश्विन अहिरवार सोनू डागर, ,मनोज मिश्रा, योगेश प्रसाद, मनीष व्यास सहित उपस्थित लोगों ने निरंतर सेवा कार्य एवं गरीब बस्तियों में बच्चों की शिक्षा के विकास के लिए कार्य करने का संकल्प लिया और 9 जुलाई 2020 को अस्पातल के लिए 1 स्ट्रेचर ओर 1 व्हील चेयर देने का प्रण लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here