मध्यप्रदेश में कोरोना संकट गहराया, भोपाल सहित 9 जिले लॉक डाउन लॉकडाउन

40

जानकारी आ रही है की मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस के पॉजिटिव मरीजों की संख्या 5 हो गई है। रविवार को भोपाल की प्रोफेसर कॉलोनी में एक लड़की संक्रमित मिली। वह तीन दिन पहले ही लंदन से लौटी थी। इससे पहले संक्रमण के 4 मरीज शुक्रवार को जबलपुर में मिले थे। इनमें से तीन एक ही परिवार के थे, जो दुबई से लौटे थे। चौथा मरीज स्विट्जरलैंड से आया था। सभी मरीजों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने बताया- प्रोफेसर कॉलोनी निवासी 26 वर्षीय लड़की लंदन में एलएलएम की पढ़ाई कर रही है वह 17 मार्च की सुबह लंदन से दिल्ली आई, दिल्ली एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग के बाद डॉक्टर्स ने उसे फिट घोषित किया था.

  • भोपाल सहित  8 जिले जबलपुर, नरसिंहपुर, बालाघाट, सिवनी, रीवा, छिंदवाड़ा, ग्वालियर और बैतूल लॉकडाउन

lock-

राजाभोज एयरपोर्ट पर मिला कोरोना संदिग्ध

रविवार सुबह भोपाल के राजाभोज एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट से दिल्ली से भोपाल आई एक अन्य लड़की में कोरोना के शुरुआती लक्षण पाए गए हैं। एयरपोर्ट पर तैनात डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे जेपी अस्पताल में भर्ती कराया है। फ्लाइट में उसके आसपास बैठे 6 अन्य यात्रियों को भी आइसोलेट किया गया है। भोपाल में कोरोना संदिग्ध मिलने के बाद कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने प्रदेश के मुख्य सचिव और डीजीपी से पूरे मामले की जानकारी ली।

छतरपुर में युवक पर मामला दर्ज, विदेश से वापस आने की जानकारी छुपाने के आरोप

छतरपुर में भी एक युवक पर विदेश से वापस आने की जानकारी छुपाने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। युवक कुछ दिन पहले थाईलैंड से वापस आया है। युवक को भी सर्दी और बुखार है। चंदेरी में भी एक युवती के कोरोनावायरस संदिग्ध होने की सूचना मिली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here