MP में कोरोना से 35 साल के युवक ने तोड़ा दम, राज्य में दूसरी मौत

12

भोपाल ! मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से दूसरी मौत सामने आई है. इंदौर में 35 साल के एक युवक की मौत हो गई. इस युवक की जांच पॉजिटिव आई थी जिसके बाद इसका इलाज चल रहा था. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 2 हो गया.

corona

इससे पहले उज्जैन में 65 साल की एक महिला की मौत हुई थी. जांच में उसका सैंपल भी पॉजिटिव पाया गया था जिसके बाद उसका इलाज चल रहा था. इससे पहले इंदौर के एमवाई अस्पताल में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 65 साल की महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. वह मूल रूप से उज्जैन की रहने वाली थी. यह प्रदेश में किसी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत का पहला मामला था. उसके बाद इंदौर के एक युवक की मौत की खबर सामने आई है. हालांकि कोरोना वायरस की चपेट में युवा वर्ग के लोगों की मौत काफी विरले है लेकिन इंदौर में जिस युवक की मौत हुई वह महज 35 साल का बताया जा रहा है.

जांच में उसके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. इससे पहले पटना में भी एक युवक की मौत हुई थी जिसकी उम्र 38 साल की थी. बता दें, मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. राज्य में कोरोना वायरस पीड़ितों की संख्या में बीते 24 घंटों में पांच का इजाफा हुआ है और यह आंकड़ा 20 पर पहुंच गया, जिसमें से दो की मौत हो चुकी है. राज्य में बीते दो दिनों में कोरोना वायरस संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर दो गुना हो गई है. पूरे राज्य में मंगलवार को जहां नौ लोग संक्रमित थे, वहीं बुधवार रात तक यह आंकड़ा 20 पर पहुंच गया. इंदौर में पांच नए लोगों में संक्रमण की पुष्टि हुई है. इस तरह इंदौर में संक्रमितों की संख्या नौ हो गई है. उज्जैन में कोविड-19 से संक्रमित पाई गई महिला की मौत हो चुकी है. उसके बाद इंदौर में एक युवक की मौत हो गई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here