लॉकडाउन में सब्जी बेचने वालों ने पुलिस पर तलावार से किया हमला

11

बालोद ! छत्तीसगढ़ के बालोद में पुलिस जवानों पर हमला हुआ है. लॉकडाउन के दौरान भी बाजार में इकट्ठा होकर सब्जी बेचने वालों को समझाइस देने के गए जवानों पर तलवार और डंडे से हमला किया गया. इस हमले में पुलिस के दो जवान घायल हो गए हैं. घायल पुलिस जवानों के नाम प्रधान आरक्षक विकास राजपूत और कमलेश रावटे बताया जा रहा है. बालोद जिले के अर्जुंदा थाने में दोनों पदस्थ हैं. अर्जुन्दा नगर के दाऊ पारा चौक की घटना हुई है.

Lockdown

बालोद जिले के अर्जुंदा थाना क्षेत्र के दाऊ पारा चौक के पास इकट्ठा होकर सब्जी बेचने और भीड़ लगाने की जानकारी पुलिस को मिली थी. इसके बाद पुलिस जवानों ने लोगों को वहां से हटाने का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी विवाद करने लगे. विवाद बढ़ने पर सब्जी व्यावसायियों ने पुलिस जवानों पर हमला कर दिया. पुलिस जवानों को इलाज के लिए अर्जुंदा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. आरोपियों पर जल्द ही कार्रवाई की बात कही जा रही है.

कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन है. इतना ही नहीं छत्तीसगढ़ में शहरी इलाकों में धारा 144 भी लागू है. इसके बाद भी कई लोग न सिर्फ भीड़ कर रहे हैं, बल्कि नियमों का उलंघन भी कर रहे हैं. ऐसे लोगों पर सख्ती के निर्देश भी दिए गए हैं. इसके तहत ही पुलिस लोगों को रोकने के लिए सख्ती कर रही है. इसी दौरान बालोद में हिंसक घटना सामने आई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here