योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई

94

कोरोना वायरस के कारण पिछले काफी समय से बॉलिवुड में भी कामकाज पूरी तरह ठप है। फिल्मों की शूटिंग रुकी हुई है और कई फिल्मों की रिलीज टल चुकी है। सबसे पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज टाल दी गई है। उसके बाद रणवीर सिंह की फिल्म ’83’ की रिलीज भी टाल दी गई। अब खबर है कि वरुण धवन की ‘कुली नंबर 1’ और सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाई जा सकती है।

Movie

अभी जल्द ही कोरोना संकट टलने की उम्मीद नहीं है इसलिए ‘कुली नंबर 1’ और ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की रिलीज डेट भी आगे बढ़ाए जाने की पूरी संभावना है। सलमान खान की ‘राधे’ ईद पर रिलीज होनी है। बताया जा रहा है कि इसके लास्ट शेड्यूल की शूटिंग अभी तक नहीं हुई है। थाइलैंड में फिल्म के एक गाने की शूटिंग भी होनी थी जो सलमान और दिशा पाटनी पर फिल्माया जाना था। कोरोना के कारण यह शूटिंग टाल दी गई है।

अगर लॉकडाउन हटाए जाने के बाद शूटिंग पूरी भी कर ली जाए तो भी फिल्म को ईद के मौके पर 23 मई को रिलीज किया जाना मुश्किल है। हालांकि फिल्म की अगली रिलीज डेट फाइनल नहीं की गई है लेकिन माना जा रहा है कि यह अक्षय की ‘सूर्यवंशी’ और रणवीर की ’83’ के बाद ही रिलीज की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here