पूर्व मंत्री पुत्र सिपाही से बोला- तू फोटो खींच रहा है, तेरा फोटो मैं खिंचा दूंगा

649

कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे शहर में लॉकडाउन लगा है। चप्पे-चप्पे पर पुलिसबल तैनात है। बिना मास्क लगाए और बेवजह बाहर निकल रहे लोगों पर पुलिस कार्रवाई कर रही है। ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक पूर्व मंत्री भाजपा के सदस्य प्रद्युम्न सिंह तोमर के बेटे रिपुदमन सिंह का ग्वालियर में पुलिसकर्मियों से वाद विवाद करते वीडियो सामने आया है। पांच मिनट के इस वीडियो में पूर्व मंत्री का बेटा पुलिसकर्मियों धौंस दे रहा है। इस बीच बार-बार पुलिसकर्मी यही कहते रहे कि हम पहचानते नहीं थे इसलिए अनजाने में गलती हो गई। लेकिन, रिपुदमन पुलिस को धौंस दिखाता रहा। काफी मिन्नतों के बाद पुलिस ने उसे मास्क दिया और घर के लिए रवाना किया।

प्रधुम्न सिंह तोमर ने माफी मांग राजनीति में नया उदारहण पेश किया

अपने बेटे की गलती के लिए पूर्व मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने सार्वजनिक मांगी मांग कर मप्र की राजनीति में नया उदारहण पेश किया है। तोमर ने बेटे से भी माफी मंगवाई और उसका चालान भी बनवाया। स्वयं तोमर ने ग्वालियर में ड्यूटी पर तैनात सभी छोटे बडे पुलिस कर्मचारियों को प्रणाम कर माफी मांगी और इसका वीडियो भी सार्वजनिक किया। रिपुदमन ने भी मीडिया से बात करते हुए कहा की में सभी पुलिसकर्मीयों से माफ़ी मांगता हूँ, हम सभी को मास्क लगाकर ही जरूरी काम के लिए बाहर निकलना चाहिए।

इनका कहना है

वीडियो ट्विट करते हुए कांग्रेस मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने कहा यह लड़का खुद को भाजपा में अभी नये-नये शामिल हुए पूर्व मंत्री प्रद्युमन तोमर का सुपुत्र बता रहा है। कोरोना की महामारी में अपनी जान जोखिम में डाल फ़ील्ड में काम कर रहे कर्मवीर योद्धाओं के प्रति इस जनसेवक के पुत्र की भाषा देखिये ? क्या भाजपा सहमत है ऐसी भाषा व दादागिरी से ?

वही भोपाल के युवा नेता राहुल राठोड़ का कहना है रुबाब झाड़कर माफी मांगने से क्या होता है, अब लॉकडाउन में जिसको भी पकड़ेंगे वो माफी मांग लेंगे क्या ? खुली बदतमीजी, पुलिस से जिस भाषा का उपयोग किया है वो गलत है अपराध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here