कांग्रेस और जमाती एक माँ के दो बेटे- रामेश्वर शर्मा

511

भोपाल, मंगलवार को राजधानी में विधायक एवं भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण के लिए 15 महीने की तत्कालीन कमलनाथ सरकार को दोषी बताते हुए कहा कि कमलनाथ जी ने मुख्यमंत्री रहते कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए कुछ किया होता तो आज भोपाल रेड ज़ोन में शामिल नही होता । शर्मा ने कहा कि कमलनाथ जी ने वही किया जो तबलीगी जमात के लोगो ने किया । विधायक शर्मा ने कहा कि कांग्रेस और तबलीगी जमात एक ही माँ के दो बेटे है । दोनों ने कोरोना संक्रमण फैलाने में एक दूसरे का सहयोग किया ।

वीडियो देखें

पहला कांग्रेस जिसने प्रदेश में संक्रमित जमातियों को बिना स्क्रीनिंग के प्रवेश दिया और दूसरे जमाती जिनने कोरोना को जिहाद का रूप दिया । गौरतलब है कि कोरोना संकट में पीड़ित मानवता की सेवा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओ के साथ पूरी ताकत से जुटे विधायक हुज़ूर एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा मंगलवार को संत हिरदाराम नगर खेल स्टेडियम पहुँचे । यहाँ उन्होंने नगर निगम जोन 1 सैकड़ो कर्मचारी मित्रो को अनाज,मास्क एवं हैंड ग्लब्स का वितरण किया । विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के दौरान सफाई कर्मियों ने जो साहस और कर्तव्यनिष्ठा दिखायी है वह निश्चित ही वंदनीय है । आप जैसे कोरोना योद्धाओ स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग एवं अन्य प्रशासनिक अधिकारी कर्मचारियों ने जिस तरह चट्टान की तरह खड़े रहकर देश को बचाया है वह अनुकरणीय है । विधायक शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के निर्देशन में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान के नेतृत्व में साढ़े सात करोड़ मध्यप्रदेश वासियों के सहयोग से हम कोरोना पर विजय पाएंगे ।

भाजपा कार्यकर्ता गरीबो की सेवा में जुटे, कांग्रेस के पेट मे दर्द क्यों ? – रामेश्वर शर्मा

kolar-news

मंगलवार को संत हिरदाराम नगर में नगर निगम के सफाई कर्मचारियों को राशन वितरण करने पहुँचे विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि 15 महीने सत्ता की मलाई चाटने वाले दलाल कांग्रेसी नेता गरीबो के हिस्से का राशन हड़पना चाहते है इसलिए उन्हें भाजपा कार्यकर्ताओं की सक्रियता से डर लग रहा है । विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता भाजपा के वरिष्ट नेतृत्व के आव्हान पर पीड़ित मानवता की सेवा में जुटे है । हर गरीब को दो वक्त की रोटी मिल सके कोई कालाबाज़ारी न करे यही कोरोना संकट के दौरान प्रत्येक भाजपा के सिपाही का कर्तव्य है । भाजपा कार्यकर्ताओं की सक्रियता से कांग्रेसी नेताओं के पेट मे दर्द हो रहा है जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है ।

ये रहे उपस्थित

राशन वितरण के दौरान वरिष्ट भाजपा नेता माखन सिंह, मंडल अध्यक्ष चंदू भैया, राहुल राजपूत, किशन अच्छानी, सूरज यादव, सुमित आहूजा,बबलू चावला, हरीश बिनवानी, नीलेश हिंगोरानी, वृंदावन गर्ग, राहुल अघोले सहित अन्य उपस्थित रहे .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here