बुधवार से खुलेगा बाजार, रामेश्वर शर्मा पहुंचे बैरागढ़ व्यापारी संघ ने सौपा ज्ञापन 

273

भोपाल, कोरोना संक्रमण की वजह से लगभग 2 महीने से बंद संत हिरदाराम नगर सहित भोपाल की दुकानें बुधवार से खुल सकेंगी।चरणबद्ध तरीके से इन दुकानों को पहले 3 दिन यानी 27 से 29 मई तक खोला जाएगा लॉकडाउन 4 की समाप्ति से पहले जारी होने वाली भारत सरकार की गाइड लाइन के आधार पर मार्केट की समय सीमा में वृद्धि की जाएगी. यह बात हुज़ूर विधान सभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा ने कही ज्ञात हो कि मंगलवार को विधायक रामेश्वर शर्मा नगर निगम के लगभग 20 सेनेटाइज वाहनों के माध्यम से व्यापारिक संगठनों के पदाधिकारियों एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संत नगर के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को सेनेटाइज करने पहुंचे थे । गौरतलब है कि विधायक शर्मा ने कहा कि संत हिरदाराम नगर के व्यापारियों सहित सम्पूर्ण भोपाल के व्यापारियों ने कोरोना संकट से निपटने के लिए अपने अपने प्रतिष्ठानों को बंद रखकर बहुत बड़ा सहयोग किया है ।  जिसके लिए विधायक शर्मा ने मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह जी चौहान की ओर से व्यापारी बंधुओ का आभार व्यक्त किया ।

मास्क-सोशल डिस्टेंसिनग का रखें ध्यान, भगवान स्वरूप ग्राहक की भी करें चिंता – रामेश्वर 
विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा कि बुधवार से संत नगर का व्यापार शुरू होने जा रहा है इसका यह मतलब नही की कोरोना संक्रमण का खतरा कम हो गया है । चूंकि हमे जान के साथ साथ जहान को भी बचाना है इसलिए व्यापार व्यवसाय खोलना बहुत जरुरी है । विधायक शर्मा ने संत नगर सहित भोपाल के व्यापारी बंधुओ से विनम्र अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण के बचाव एवं रोकथाम के लिए भारत सरकार एवं जिला प्रशासन द्वारा जो दिशा निर्देश दिए जाएं उनका अक्षरशः पालन करें । सोशल डिस्टेंसिनग- मास्क एवं बार बार हाथों को सेनेटाइज करना न भूलें । इससे आप भी सुरक्षित रहेंगे और आपके यहाँ भगवान स्वरूप ग्राहक भी कोरोना संक्रमण से बच सकेंगे । .
rameshwar-sharma
झूलेलाल मार्केट व्यापारी संघ गांधी नगर ने दिया ज्ञापन
गांधीनगर के झूलेलाल व्यापारी संघ ने विधायक रामेश्वर शर्मा को ज्ञापन सौप कर गांधीनगर का मार्केट खोले जाने का आग्रह किया है । जिसपर विधायक शर्मा ने कहा कि गांधीनगर का भी बाजार बुधवार से खोला जाएगा । शर्मा ने संघ से सोशल डिस्टेंसिनग मास्क एवं बार बार हाथों को सेनेटाइज आदि सावधानियों का पालन करने को कहा । इस अवसर पर खूबचंद भागचंदानी, रमेश हिंगोरानी, तुलसी राम बड़बोटिया सहित अन्य उपस्थित रहे ।
rameshwar-sharma
कपड़ा-सराफा-बर्तन एसोसिएशन ने विधायक रामेश्वर शर्मा को सौपा ज्ञापन 
मंगलवार को संत हिरदाराम नगर के कपड़ा-सराफा-बर्तन एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने हुज़ूर विधानसभा से विधायक एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष रामेश्वर शर्मा से उनके मालवीय नगर स्थित कार्यालय पर भेंट कर संत हिरदाराम नगर का बाजार खुलवाए जाने संबंधी ज्ञापन सौपा । विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा इस संबंध में कलेक्टर भोपाल से चर्चा के बाद तय हुआ कि चरणबध्द तरीके से बुधवार से प्रातः 10 से शाम 5 बजे तक संत नगर का मार्केट खोला जाएगा । बैठक के दौरान विधायक रामेश्वर शर्मा ने व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों से आग्रह किया कि वह सोशल डिस्टेंसिनग, मास्क व बार बार हाथों को सेनेटाइज करने की व्यवस्था रखने की जनजागृति की सूचना हर व्यापारी तक पहुंचाएं शर्मा ने कहा कि व्यापारिक संगठन अपने अपने लेटर हेड सोशल मीडिया के माध्यम से यह अपील करें कि बुजुर्ग और बच्चे दुकानों पर न आये क्योंकि स्वास्थ्य विभाग के अनुसार कोरोना संक्रमण का सबसे अधिक खतरा इन्हें ही है , साफ सफाई का पूरा ध्यान रखा जाए साथ ही कोरोना संक्रमण के लक्षण होने पर तत्काल नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र अथवा थाने को सूचित करें । बाहर सामान अथवा लटकन व पुतले न रखें जिससे संक्रमण फैलने की संभावनाएं पैदा न हो । शर्मा ने कहा कि ईश्वर न करे कि यदि किसी  व्यापारी को संक्रमण होता है तो आस पास की दुकानों को बंद कर कंटेन्मेंट एरिया घोषित किया जाता है जिससे सभी का व्यापार प्रभावित होगा । कोरोना संक्रमण के लिए सावधानियों की जनजागृति फैलाना बहुत जरूरी है । इस अवसर पर सर्वश्री संत नगर मंडल अध्यक्ष चंदू भैया, कन्हैयालाल ईसरानी, रामचंद मूलचंदानी, राजा दादलानी, रमेश जनयानी , वासदेव  वाधवानी, नारायणदास तोलनी, नरेश केवलरमानी, नरेंद्र लालवानी, अशोक आडवाणी, संजय अग्रवाल सहित अन्य उपस्थित रहे ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here