पोस्टर वॉर, कोरोना प्रकोप से पीड़ित मध्यप्रदेश में राजनीतिक साजिशें

498

टिड्डी दल से परेशान, कोरोना प्रकोप से पीड़ित मध्यप्रदेश की राजनीति में हावी होता पोस्टर वॉर देखिए अब पोस्टर वॉर का नया मामला सामने आया है खबर आ रही है राजधानी के कई स्थानों पर चस्पा कर भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर के पोस्टर लगा दिये गए है। पोस्टरों में प्रज्ञा ठाकुर को गुमशुदा बताते हुए लिखा है गुमशुदा की तलाश, कोरोना महामारी में भोपाल की जनता परेशान, सांसद प्रज्ञा ठाकुर कहा लापता

news

प्रदेश में पहले भी लगे है पोस्टर

कांग्रेस से बागी होकर बीजेपी में शामिल पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरदित्य सिंधिया के लापता होने के पोस्टर इनाम राशि के साथ दर्शाते हुए जो की उन्ही के राजमहल के आसपास लगा दिए गए थे जिसमें कांग्रेस के युवा नेता पर प्रकरण दर्ज हुआ है, वही पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के विधानसभा क्षेत्र में ईनामी पोस्टर देखें गए थे जिन्हें कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हटा दिया था। इसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री ने छिंदवाड़ा दौरा किया है।

वही कुछ दिन पूर्व भी भोपाल में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा द्वारा भोपाल सांसद के गुमशुदा होने वाला बयान आया था जिस पर हुजूर विधायक रामेश्वरम शर्मा ने जबाव देते हुए बताया था की सांसद प्रज्ञा का इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा है।

 

लेकिन इनके बाद भी बार बार कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा उनकी गुमसुदगी पर सवाल उठाया जाता रहा है।

सवाल उठाने लगा है पोस्टर वॉर कोरोना प्रकोप, सहित प्राकृतिक आपदाओं से जनता ध्यान हटाने के लिए आगामी उपचुनाव के पूर्व राजनीतिक माहौल बनाने की जनता के साथ कूटनीतिक साजिश है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here