बाबूलाल गौर से मिले उमाशंकर, जताई लोस चुनाव लडऩे की इच्छा

155
भोपाल
 राजधानी भोपाल लोकसभा सीट से उम्मीदवार के चयन को लेकर प्रदेश के दोनों ही प्रमुख राजनैतिक दल असमंजस की स्थिति में हैं। इसके चलते दोनों ही पार्टियों से बाहरी व्यक्ति को यहां का उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा सरगर्म है। इसके बीच स्थानीय  नेता भी अपने दावेदारी करने में पीछे नहीं है ।
 इसी तारतम्य में भाजपा के पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने मंगलवार को पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं एक अन्य दावेदार बाबूलाल गौर से उनके घर पहुंचकर मुलाकात की। गुप्ता करीब दस मिनिट तक गौर के निवास पर रहे । इस दौरान उनके बीच लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। 
पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता से हुई चर्चा के बाद गौर ने कहा कि भोपाल से लोकसभा का टिकट किसी लोकल व्यक्ति को ही मिलें। वहीं इस बात पर उमाशंकर ने भी सहमति जताई। उन्होंने कहा कि यदि पार्टी मौका देगी तो मैं भी भोपाल से चुनाव लडूंगा, इसके अलावा राहुल गांधी के आतंकियों को जी कहने पर पूर्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता ने कहा कि मन की बात जुबां पर आई।
 ज्ञात हो ,कि सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल गौर ने चुनाव लडऩे के लिए अपना दावा पेश किया था। उन्होंने यहां तक कहा कि उनके कारण ही पार्टी ने 75 पार का फार्मूला बदला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here